Friday, May 13, 2016

मोतीलाल ओसवाल







+

उपभोक्ता शिकायतों और मोतीलाल ओसवाल के बारे में समीक्षा कारण प्रणाली की विफलता के लिए निरंतर नुकसान मैं जम्मू गांधी नगर में मोतीलाल ओसवाल सिक्योरिटीज अर्थात् Mithra ब्रोकिंग के उप ब्रोकर के साथ Dmat और ट्रेडिंग खाता है। वे मेरे खाते में और मेरी पत्नी में अनधिकृत व्यापार किया भारी वित्तीय नुकसान में हुई है जो आज तक 2010/03/04 करने से लगभग 10 लाख खाते हैं और वे मेरी जानकारी के बिना और दैनिक के बारे में मुझे बताए बिना मेरे जोत से शेयरों की बिकवाली की है है डेबिट शेष। मैं दफ्तर के लिए व्यक्तिगत रूप से दौरा किया और वक्तव्य के लिए जब उनसे पूछा गया कि मैं वे didt जो दैनिक transanctions के बारे में हमें सूचित करना चाहिए रहे हैं अतीत में अभ्यास के अनुसार विनाश, हमारे मुख्य मूल्यवान कंपनियों के शेयरों के निपटान से मेरे खाते में किया देखने के लिए stuned था। मेरी पत्नी से एक पत्र के साथ 15-12-2011 पर मेरे संपर्क पर वे जम्मू कार्यालय telecon पर उसके मालिक श्री मिलान धार से बात की पत्र और श्री विजय Padha प्रभारी स्वीकार करते हैं और रसीद जारी करने से मना करने से इनकार कर दिया, तो मैं भेजा पॉड कोई 620453451 19-12-2011 दिनांकित ही ONDOT के माध्यम से कूरियर अभी भी अपने अंत की ओर से कोई जवाब नहीं है। मैं भविष्य के बारे में बातें उन्हें जब उनसे पूछा गया कि वे अपने सभी शेयरों का निपटारा आप tremendious मानसिक यातना के तहत नामे शेष स्पष्ट करने के लिए नहीं जा रहे हैं कि संतुलन हमारे स्टॉक बिना किसी भी सुरक्षित हैं छोड़ दिया है, ताकि हम उन्हें पिछले सप्ताह के चेक जारी किया जाएगा कि हमें thretened आगे उनके द्वारा fiediling। जितनी जल्दी हो सके मामले को देखने और हम जम्मू में मित्र की तरह काला Mailers उप दलालों के चंगुल से बचा लिया जाता है और कोई मूक / समर्पित ग्राहक हमारे जैसे सामना करना पड़ा हो जाता है तो यह है कि हमारे पास वापस लौट जाते हैं।



No comments:

Post a Comment